200 Halla Ho movie Cast, Release Date, Review, Movie Leaked Online by Movierulz

0
104
200 Halla Ho
200 Halla Ho

200 Halla Ho Movie Review

2004 में वापस, नागपुर ने अब तक की सबसे विचित्र हत्याओं को देखा। कस्तूरबा नगर की 200 महिलाओं, जिन्हें न केवल परेशान किया गया था, बल्कि उनमें से कई ने अक्कू यादव और उसके गिरोह द्वारा बलात्कार किया था, उसे 70 गंभीर घाव देकर और उसके जननांगों को काटकर उसे मार डाला। यह सब किसी गुप्त स्थान में नहीं, बल्कि नागपुर शहर के दरबार की लॉबी में दिन के उजाले में है। इस मामले के बारे में ऑनलाइन बहुत कुछ है। उषा नारायण, जिस पर रिंकू की आशा शिथिल रूप से आधारित है, अभी भी लड़ रही है।

200 Halla Ho फिल्म आ रही है। सार्थक दासगुप्ता, अभिजीत दास और सौम्यजीत रॉय द्वारा लिखित यह फिल्म उसी कहानी से प्रेरित है। कहानी कहने के गैर-रेखीय प्रारूप के बाद, फिल्म हत्या के साथ शुरू होती है, और फिर हमें धीरे-धीरे समझाया जाता है कि क्यों, और इस आग को कैसे प्रज्वलित किया जिसने शिकारी को अपने साथ ले लिया। लेखक कहानी को स्थापित करने में समय बर्बाद नहीं करते हैं, जो पूरे उत्पाद की बेहतरी के लिए काम करता है।

Star Cast:

Amol Palekar, Rinku Rajguru, Barun Sobti, Indraneil Sengupta, Upendra Limaye, Saloni Batra and ensemble.

Director:

Sarthak Dasgupta (IMDb credits Alok Batra as co-director)

200 Halla Ho Movie story

कहानी उस समाज के उस हिस्से का प्रतिबिंब है जिसे हम नहीं जानते हैं या उस पर नज़र नहीं रखते हैं। हाशिए पर रहने वाले समुदाय समाज से बुनियादी सम्मान पाने के लिए अपना जीवन कैसे व्यतीत करते हैं और कैसे उनके बीच की महिलाओं को और अधिक गंभीर लड़ाई लड़नी पड़ती है। यह महिलाओं का शोषण करने वाले शिकारियों पर भी एक नज़र है क्योंकि या तो वे खुद को बचाने के लिए सुसज्जित नहीं हैं, या उनके पास उन्हें बाहर निकालने की आवाज़ नहीं है।

200 Halla Ho एक महत्वपूर्ण हिस्से के लिए खतरनाक है और हंसबंप देता है क्योंकि अस्वीकरण यह स्पष्ट करता है कि यह वास्तव में हुआ था। वह लेखन जो स्वतंत्रता लेता है वह एक भयानक क्रूर खाका भी बनाता है। पुलिस की बर्बरता, जाति की राजनीति और लिंग युद्ध अपने चरम पर है। जब शोरबा उबलता है तो वह राक्षस को अपने साथ ले जाता है, लेकिन 200 महिलाओं की कीमत पर हत्यारे कहलाते हैं। लेखकों के हर हिस्से में एक महत्वपूर्ण बिंदु था कि मैं उनके साथ था।

लेकिन उन्होंने मुझे निश्चित रूप से खो दिया जब स्क्रिप्ट के लिए शीर्ष चीजों को प्रेरित करना शुरू कर दिया। मुहावरों में बात करने वाले अभिनेताओं से (अमोल पालेकर प्रमुख रूप से) महिलाओं के मेलोड्रामैटिकली रोने तक, यह सब वास्तविक से अधिक अभिनय लग रहा था। पात्रों को हमारे द्वारा पहले पढ़े गए समाचार पत्रों के लेख से अधिक नहीं मिलता है। वास्तविक जीवन पर आधारित रिंकू राजगुरु की आशा भी पंजाब के एक होटल में नौकरी करने की कगार पर है।

उसे बरुन सोबती की उमेश के साथ एक रोमांटिक एंगल दिया गया है, लेकिन बहुत अधिक हवा दी गई क्योंकि यह कुछ दृश्यों के लिए उनकी प्रेम कहानी के बारे में बन गया। हम हर फिल्म में एक लव एंगल और एक रोमांटिक ट्रैक से काफी आगे निकल आए हैं, लेकिन यहां के लेखक इसे भूल जाते हैं।

इनकार नहीं किया जा सकता, यह एक फिल्म के लिए बनाई गई कहानी है, लेकिन लेखक इसे वह मांस देने में विफल हैं जिसके वह हकदार हैं। अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत पिंक देखें, यह हर उस चरित्र का सम्मान करता है जो स्क्रीन पर छा जाता है और उन्हें एक स्तरित ब्रह्मांड देता है। 200 Halla Ho उस विभाग में फेल है।

200 Halla Ho Trailer

 

200 Halla Ho Movie Review Last Word

कहानी को ऑनलाइन पढ़ने से मुझे काफी ठंडक मिली और मुझे उम्मीद थी कि ऑन-स्क्रीन निष्पादन भी उतना ही डरावना होगा। एक समय तक ऐसा ही था, लेकिन ड्रामा ने हावी हो गया। अगर आप कुछ बातों को नज़रअंदाज़ कर सकते हैं तो इसे देखें।

200 Halla Ho Download

As soon as the 200 Halla Ho movie was released, it was illegally uploaded to the parasy website, where the film was also downloaded by a large number of people. Even before this, there has been many times to look at films, as soon as they are released, after some time it is uploaded to a movie donalling site in a movie. As far as a large number of people downloaded that movie.

DISCLAIMER

Our web site does not support piracy of any kind, and does not allow to download movies or web series from any web site, only information about movies and web series is given on our web site. We Request You Not To Encourage Or Engage In Any Form Of Piracy.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here